Monday 13 November 2017

विरोधी धोखाधड़ी instaforex ग्राहक


प्रिय। माननीय इन्स्टायन्क्स क्लाइंट मैं InstaForex क्लाइंट में से एक हूं और साथ ही आपके पास बहुत सी शिकायतें हैं कि आईडब्ल्यू उन दोनों को InstaForex के ऑनलाइन समर्थन और अपने फंड की जमा और वापसी के बारे में वाईएम समर्थन दोनों में भेजना चाहती है जो एक व्यापारी के लिए बहुत ही संवेदनशील मामले हैं। Ive 2009 के बाद से अब तक के एक InstaForex क्लाइंट के ग्राहक थे, लेकिन हाल ही में मुझे 15 मई, 2018 से शुरू होने वाले विदेशी मुद्रा के साथ चिंतित और चिंतित महसूस हो रहा है। I Insta में मेरा पहला साल होने के बाद से अच्छा कारोबार कर रहा है लेकिन अब मेरे फंड को इन्स्टा द्वारा विरोधी के रूप में घोषित किया गया है। फैलाव विभाग इस बयान के साथ, आईडी यह कहना चाहती है कि यह जल्द ही एक एसएएमएएम विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज कंपनी होने जा रहा है, जिसमें आपको भुगतान करने के लिए पर्याप्त फंड नहीं है, जब तक कि आप केवल एक्सचेंजर्स या बड़ा आईबी नहीं हो क्योंकि यह कंपनी से वापस लेने के लिए बड़े फंड की आवश्यकता नहीं है । मैं गवाही देता हूं कि जल्द ही इस घोटाले के लिए गिरावट होगी सादर, InstaForex के शिकार केपडा वाईथ Klien Insta विदेशी मुद्रा यांग Terhormat साया अल्लाह सल्लू शनिवार क्लीवलैयैप सम्पत्ति सिक्रेटिडाइमियासैमियासैमिकैपैं क्यूबा सिकन्दरकैम सिकाइयन सिक्योरिटी सिक्योरिटीज सिक्योरिटीज ऑनलाइन सपोर्ट वाईम सपोर्ट इन्फ़ैक्स फॉरेनफॉर्पोरेशन डैंगर बेर्बैगई डेना डी पेंशन एंड डायना मैपून पेनिकिकैन डैनिंग एंड पीरल सिक्युटिव डायरेक्ट इनवेस्टर साया मेरसा रेस तार्हाडैप के साथ मुकाबला 15 सितंबर 2018 के मुकाबले में होने वाले मुकाबले में, 2009 की रैंकिंग के दौरान, 2009 के मुकाबले में, 2009 के मुकाबले पिछली बार बढ़त के बावजूद 200 9 में हुए दिन के मुकाबले इस साल के मुकाबले 200 9 में हुआ था और बारिश में धोखाधड़ी के खिलाफ धोखाधड़ी विरोधी धोखाधड़ी InstaForex। सैकड़ों पुरुषों के लिए कपास मुसाकरकट लुआस बाह्वा ऑनलाइन एक्सचेंज के बारे में पता चला है कि वे मुझे बताते हैं कि वे मेरे दोस्त हैं और मुझे पता है कि वे मेरे साथ हैं। करीना हऩा सेबगाई पेटरुकन वर्चुअल यांग सेबनेन्या के लिए आज की यात्रा के दौरान यांग यांग बसाल इंस्टीट्यूशन इंस्टॉलेशन। डेन साया बिरसकी बाह्वा अकण एडीए केएजैरान एंड डि डि पेरुसहाहैन सलाम साया सेग्गाई कोरबैन अकादमी लॉगिका कांग, डिपॉज़िट डैन डब्लूडीएप InstaForex सेपैट मेललुई आईबी और एक्सचेंजर डैंगन अलासन बहवा आईबी और एक्सचेंजर सेबैगी बुडाक इन्स्टा फॉरेक्स यानी डायरेक्टिक सेरा वर्चुअल। दान पर्नह ओम डेंगार बो स्पीडलाइन यांग दीन हन्या मेंगलदार अंतारा सदस्य के सदस्य के एक्सचेंजर के सहबद्ध यांग समीक्षी पुष्त तिदाक पर्नाह मेन्नेथु यूएन डिपॉज़िट और डब्लूडी क्लिनीनिया। अखिर्ना हनकुर, सम सजा आईबी डैन वेंचान्जर सेबागई बुडाक उक्तुक अल्त मेकेका मेम्बेर करैना इन्स्टा फॉरेक्स हन्य मेन्गिरिम सेजुम्ला वर्चुअल नॉन बैलेंस फिशीक कारिलह ब्रोकर यांग रेगुलसी डेन लेबीह डोमिनियन यूनिट डिपॉज़िट डैन डब्लूडी मेललुई लैंगसंग के पुसाट तनपा पेरातारा आईबी डेन एक्सचेंजर जिका हनैलाई लिबर्टी रिजर्व मुनुरट पेंगमटन बर्सामा ट्रेडर्स प्रोफेशनल टिडक बिर्मसलाह यांग मस्तिष्क का उंग मसूद डैन केलुई टुटप मेललुई पुसाट और केपेट। साया बुकान प्रोमोसी ब्रोकर डेन इन केन्यातन दान सैटिएप क्लीयन अकण Merasakannya, सिल्हेकन कॉमन्ट डैन पोस्ट ई-मेल, यूट्यूब सेएका बैक डेबिटेट करें InstaForex Corporation मैक मैक-मैक अगेन तिदाक मेम्बेअर क्लिनिया तेरीमा कैशी सेमगा बर्मनफाइट। यू इसे देखें। कृपया अनावश्यक टिप्पणी के साथ यह तय करें आपने व्यापार खाते के लिए एक सत्यापन अनुरोध भेजा है: 7410207. कंपनी के प्रबंधकों ने प्रस्तुत दस्तावेजों को पूरा किया और निम्नलिखित निर्णय लिया गया: सत्यापन अस्वीकार करने के लिए। अस्वीकार कारण: दस्तावेज़ सील नहीं किया गया है और हस्ताक्षर किए दस्तावेज़ में आवश्यक जवानों और हस्ताक्षर नहीं हैं। आपको सही दस्तावेज या सत्यापन आवश्यकताओं को पूरा करने वाले किसी भी अन्य व्यक्ति को अपलोड करना चाहिए। यह वही है जो मुझे मिलता है, मैं अपलोड करता हूं। क्या सील और हस्ताक्षर चाहते हैं क्या आप मुझे दिखा सकते हैं Haaa। क्या आप केवल RGHT पते को देखना चाहते हैं इसलिए मैं पहले से ही 3 डिफेंस दस्तावेज़ को अपलोड कर रहा हूं। अभी भी अनुमोदित नहीं तीन यू पता मैं नहीं जानता कि क्या कंपनी उर Ar या आप मुझे बकाया देना नहीं चाहते हैं Pftttt। एक अन्य कंपनी मैं उसी दस्तावेज़ को अपलोड करता हूं वही। 30 मिनट के अंदर स्वीकृत करें कृपया इस समस्या को हल करें अगर मैं मुझे दिखाने के लिए चाहता हूं तो दूसरे ब्रोकर ने मेरी पुष्टि की है, मैं आपकी तरफ से संपर्क करूंगा। प्रिय अब्दुल्ला हदी अब्दुल अज़ीज़, बधाई हो, आपका खाता सफलतापूर्वक सत्यापित किया गया है। एक सत्यापित खाता के लिए, आप अपने ट्रेडिंग खातों के लिए वापसी कर सकते हैं। अगर सत्यापन प्रक्रिया के बारे में आपके पास कोई सवाल है तो कृपया हमसे संपर्क करें ग्राहक खाता सहायता विभाग UMOFX कंपनी लिमिटेड आपका विश्वसनीय विदेशी मुद्रा समाधान स्तर 10, 17 अल्बर्ट सेंट, ऑकलैंड सेंट्रल, ऑकलैंड, 1010. न्यूजीलैंड ईमेल: accountumofx आपके दस्तावेज़ स्वीकृत हैं हमने आपको अपने एमटी 4 खाते के लिए मास्टर पासवर्ड के साथ एक ई-मेल भेजा है। कभी-कभी लॉगइन क्रेडेंशियल के साथ ई-मेल आपके स्पैम या जंक फ़ोल्डर्स पर जा सकते हैं। यदि आप इनबॉक्स में हमारी मेल न ढूंढें तो कृपया इसकी जांच करें आपका ईमानदारी से, पीसीएम व्यापारी निजी केबिन टीम यू IFX YVNNE प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया देखें: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि) ) टिप्पणियां जो इन सरल दिशानिर्देशों को पूरा न करें, प्रकाशित नहीं की जा सकतीं। हमारे बारे में संपर्क नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2018 - 2018 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में गैर-पेशेवर निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान का सामना करने की उच्च जोखिम होती है

No comments:

Post a Comment