Monday 13 November 2017

कैशबैकियर एक्स आईसी मार्केट एमटी 4


आईसी मार्केट विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफार्मों विदेशी मुद्रा खाता धन सीएफडी ब्रोकरर्स: विदेशी मुद्रा ब्रोकरों की पेशकश CFD विदेशी मुद्रा दलालों की पेशकश सोने, चांदी, तेल व्यापार आपकी पूंजी जोखिम पर है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए एफएक्स-सी इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपके लिए हो सकता है किसी भी कारोबारी घाटे के लिए जिम्मेदारी नहीं लेता है। आईसी मार्केट्स ने तीन हफ्ते पहले उनके साथ लाइव एमटी 4 एसी खोला था। अभी तक मेरा अनुभव रहा है - सकारात्मक पक्ष पर: फेयर स्प्रेड - उदा। ईयू में 0.8 पीईपी, जो, सभी जोड़ों पर एक फ्लैट 10 लॉट कमीशन के साथ मिलकर खराब नहीं है - और अन्य जोड़ी पर, विशेष रूप से कम कारोबार किया जाता है, वे खुदरा ग्राहकों के लिए अन्य दलालों के सुझाव के मुकाबले बेहतर हैं। मूल्य फ़ीड जो वास्तविक लगता है - ब्रोकर द्वारा चिकना या फ़िल्टर नहीं किया गया। आश्चर्यजनक रूप से तेजी से निष्पादन - 150 एमएससी के भीतर ऑर्डर भर दिया जाता है, जो कुछ अन्य ब्रोकरों के साथ डेमो एसी में दिखते हैं - और मैं दुनिया के दूसरे छोर पर एक धीमी गति से (10 एम) एडीएसएल के साथ रहता हूं। नकारात्मक पक्ष पर: उनकी वेब साइट पूरी तरह से अप्रसारिक है व्यापार शर्तों की कोई भी विनिर्देशन न्यूनतम व्यापार आकार 0.05 लॉट है, एक छोटे से एसी के लिए यह बहुत अधिक हो सकता है (वे केवल एक एसी खोलने की अनुमति देते हैं)। स्वचालित मार्जिन 1: 100 है, इसे बढ़ाने के लिए, आपको एक फॉर्म भरना होगा और उसे फ़ैक्समेल करना होगा - और फिर वे अपने विवेक पर मार्जिन बढ़ाते हैं - मुझे 1: 250 मिला है, भगवान क्यों जानता है स्पॉट गोल्डसिल्वर, हालांकि डेमो प्लेटफ़ॉर्म पर दिखते हैं, केवल तब उपलब्ध होते हैं जब आप एयूडी में अपने एसी का प्रबंधन करते हैं। फिर क्यों, केवल वह जानता है इस बीच, जबकि मैं पूरी तरह से खुश नहीं हूं, मैं उन्हें सही निष्पादन के कारण चिपकाता हूं, मैं किसी भी बेहतर विकल्प को देख नहीं पाया। बिना और बिना रिस्ट्रॉच मैंने तीन हफ्ते पहले उनके साथ एक लाइव एमटी 4 एसी खोला। अभी तक मेरा अनुभव रहा है - सकारात्मक पक्ष पर: फेयर स्प्रेड - उदा। ईयू में 0.8 पीईपी, जो, सभी जोड़ों पर एक फ्लैट 10 लॉट कमीशन के साथ मिलकर खराब नहीं है - और अन्य जोड़ी पर, विशेष रूप से कम कारोबार किया जाता है, वे खुदरा ग्राहकों के लिए अन्य दलालों के सुझाव के मुकाबले बेहतर हैं। मूल्य फ़ीड जो वास्तविक लगता है - ब्रोकर द्वारा चिकना या फ़िल्टर नहीं किया गया। आश्चर्यजनक रूप से तेजी से निष्पादन - 150 सेमी के भीतर ऑर्डर भर रहे हैं, ऐसा कुछ जिसे आप आम तौर पर दूसरे के साथ डेमो एसी पर देखते हैं। quot। मैं पूरी तरह से खुश नहीं हूँ, मैं उन्हें सही निष्पादन के कारण चिपका रहा हूं, मैं किसी भी बेहतर विकल्प को नहीं देखता हूं। मैं आईसी मार्केट का इस्तेमाल करता हूं और मैंने कभी नहीं देखा है कि आप क्या कह रहे हैं वे ज़री स्प्रेड्स पर ज़्यादा समय में EURUSD की पेशकश करते हैं। 0 शून्य पेप्स के स्टॉप लेवल, जिसका मतलब है कि आप स्प्रेड के अंदर ऑर्डर कर सकते हैं। व्यापारिक आदेश निष्पादन समय के लिए सबसे तेज़ व्यापार मैं शुद्ध आधारित लैपटॉप से ​​लगभग 0.3 से 0.4 सेकंड मिल सकता है। वीपीएस तेजी से फिर से है यह पिंग का समय नहीं है, जो मूल रूप से कुल व्यापार निष्पादन समय का केवल एक छोटा सा हिस्सा है। ऑस्ट्रेलियाई विनियमित उत्कृष्ट समर्थन अच्छा तरलता क्या आईसी बाजार के लोगों के साथ इस पर चर्चा हुई है, कौन? मेरी टिप्पणी मेरी खुद की है और हाल ही के व्यक्तिगत अनुभव पर भी आधारित है .. यह एंगस वाकर का उल्लेख था, जिन्होंने एक ईमेल पर उद्धृत वक्तव्य दिया था, जब मैं और किसी अन्य मित्र और व्यापारी ने लापता हुई टिक्स मुद्दे के बारे में शिकायत की थी। मैं अभी भी लाइव फ़ीड पर टिक देख रहा हूं। अभी 9 0 के आसपास का स्कोर है, खो गया टिक्स का दैनिक औसत 10 था। लगता है कि आईसीएम इस मुद्दे से अब जागरूक है और बेहतर बनाने की कोशिश करता है। जब तक औसत स्कोर कम से कम 95 पर लगातार नहीं रहता है, तब तक मैं तेजी से स्केलर नहीं चलाता। जब मैं शून्य खो दिया टिकट के साथ दलाल पर अच्छा पैसा कमाता हूं, तो मैं उसी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के साथ आईसीएम पर भी ब्रेक करता रहा।

No comments:

Post a Comment