Thursday 30 November 2017

डेट्रैडिंगवर्क्स लिविंग फॉरेक्स शांति सेना एमबी


दिवस ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा लाइव 8211 प्रो फॉरेक्स रणनीतियां सीखना स्टर्लिंग 8230 से संदेश हे सब लोग, मेरा नाम स्टर्लिंग सूहर है I8217ve अब लगभग 10 वर्षों के लिए व्यापार किया गया है। जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार की बात करते हैं तो आप और मैं आम तौर पर आम तौर पर थोड़े से ज्यादा होते हैं। अधिकांश की तरह, मैंने विदेशी मुद्रा कारोबार शुरू किया और मुझे लगा कि यह आसान नहीं होगा। दुर्भाग्यपूर्ण हिस्सा यह है कि विश्वास, और आशा है कि इसके साथ चला गया मुझे हर घोटाले विदेशी मुद्रा उत्पाद खरीदने में धक्का दिया था। I8217ve आप सभी नकारात्मक परिणाम के साथ हर ईए, सॉफ्टवेयर, रणनीति, चार्ट पैटर्न, मोमबत्ती पैटर्न, सिग्नल सेवा, ect8230 की कोशिश की। निचला रेखा मुख्यधारा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति खुदरा व्यापारियों को असफल रहेगी। जब तक मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ तब तक मैंने सफलता हासिल नहीं की। व्यक्तिगत नोट पर मैं वर्तमान में दक्षिण पश्चिमी मिशिगन में रहता हूं मैं व्यक्तिगत रूप से देश के इस हिस्से को प्यार करता हूं और सभी चार सत्रों का स्वाद ले रहा हूं। मैं हाल ही में मई 20188230 में शादी कर रहा था। और चाड ने मुझे बच्चों की नहीं होने के लिए एक सख्त चेतावनी दी है :) एक व्यक्तिगत शौक के रूप में मैं विमानन का आनंद उठाता हूं और बाहर के साथ करने के लिए वास्तव में कुछ भी नहीं करता हूं। विदेशी मुद्रा बाजार में हमारा विश्वास एप प्रयोजन हमारा मुख्य उद्देश्य विदेशी मुद्रा बाजार के आंतरिक कामकाज के व्यापारियों को सूचित करना है। यह एक साधारण तथ्य है कि सभी बाजारों को बैंकों द्वारा हेरफेर किया जाता है, जिन्हें हम 8220 शर्ट माइन 8221 (एसएम) के रूप में कहते हैं। वे बाजारों में हेरफेर करते हैं क्योंकि वे कर सकते हैं, और ईमानदारी से मैं भी अगर मैं इसे करने के लिए गहरी जेब था होगा। बहुत से लोग सोचते हैं कि शिकार बंद करने का इरादा द्वंद्व के साथ किया जाता है हेरिपुलन जो अक्सर बंद शिकार के रूप में देखा जाता है, हालांकि इसके इरादे के रूप में द्वेष के साथ नहीं किया जाता है, यह आवश्यक से बाहर किया जाता है। यह मूल आपूर्ति और मांग के रूप में सरल है बैंक बड़े पैमाने पर कदम उठाते हैं और इसलिए उन्हें अपनी मांग को पूरा करने के लिए भारी मात्रा में आपूर्ति की आवश्यकता होती है। इस विदेशी मुद्रा बाजार में हेरफेर की वजह से स्थिति में प्रवेश करने के साथ-साथ उनसे बाहर निकलने के लिए आवश्यक होना चाहिए। हमारा तरीका बाजार में उसी दिशा में घूमता है जैसा कि वे हैं और उनके साथ सही लाभ लेते हैं। हां, उन्हें नियंत्रित करने या 8220 के लिए 8221 का हर बाजार में चलने का लाभ होता है, लेकिन उनके आकार के कारण वे रेत में एक स्पष्ट और स्पष्ट पदचिह्न छोड़ देते हैं जिसे हम विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रूप में पालन करना सीख सकते हैं। हमारे विश्वास वास्तव में बहुत सरल हैं हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि बैंक विदेशी मुद्रा बाजार में आगे बढ़ते हैं, वास्तव में केवल 10 बैंक दैनिक विदेशी मुद्रा मात्रा में 70 से अधिक का नियंत्रण करते हैं। क्या यह तर्कसंगत नहीं होगा कि ये मेगा बैंक अपने पास विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है, इसलिए हम अपने बाजारों में अपने नियमों को लागू करने की कोशिश करेंगे, यदि वे इस बाजार को चलाते हैं, और वे 8230 करते हैं। तो हमें सीखना चाहिए अपने व्यापार के नियमों का पालन करते हुए अपने खुद के नियमों को लागू करने के बजाय विदेशी बाजार में विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए जो हम नियंत्रित नहीं करते हैं हमारी रणनीति स्मार्ट पैसे से जुड़ी हुई चीज़ों की पहचान करने पर आधारित है और हम केवल ट्रेडों में प्रवेश करते हैं, जब हम यह सोच सकते हैं कि बैंक उच्च स्तर की निश्चिंतता के साथ ले रहे हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में हमारी एक नौकरी यह समझने की है कि बैंक क्या कर रहे हैं 8230। यदि आप समझ रहे हैं कि वे जो पद ले रहे हैं तो आपको उच्च स्तर की निश्चितता के साथ पता चल जाएगा कि बाजार की अगली छोटी अवधि की दिशा क्या है। हम अपने नुकसान को सीमित करने और विजेताओं को चलाने के लिए सख्त समर्थक हैं, सभी व्यापार व्यवस्थाओं पर जोखिम अनुपात के लिए कम से कम 2 से 1 इनाम के साथ। हमारी इच्छा है कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार को यह दिखाने के लिए क्या करें, और इन सभी प्रचारों और झूठे दावों से बचें जो कि ज्यादातर दिन में विदेशी मुद्रा विपणन में स्थिर रहे हैं, इस प्रकार आपको एक वास्तविक समझ के साथ वास्तविक लाभ प्राप्त करने की अनुमति मिलती है कि विदेशी मुद्रा बाजार कैसे सचमुच इसके मूल में काम करता है सोचा के लिए कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण खाद्य विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने वालों के लिए उपरोक्त वीडियो बिल्कुल महत्वपूर्ण है विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में आपका जीवन 8230 पर होता है। और मैं आपको उस वीडियो को कम से कम एक बार से देखने के लिए आग्रह करता हूं यह देखने के बाद वास्तव में उन सवालों के बारे में सोचें जो यह उठाती है क्योंकि इसका मतलब यह हो सकता है कि विदेशी मुद्रा बाजार में सफलता या असफलता आप और I समझदार विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रूप में अपने आप को कठिन प्रश्न पूछना पड़ सकते हैं हमें यह स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा कि व्यापारियों को खोने के लिए मुख्यधारा के व्यापार रणनीतियों का निर्माण किया जाता है। दलाल आपके व्यापार घाटे से अधिक पैसा खोते रहते हैं, और जितने अधिक उत्पाद वे आपको बेच सकते हैं। आप में से कुछ, अपने आप को स्वीकार करते हैं कि आपने महीनों में बर्बाद किया है और झूठी मुख्यधारा के व्यापारिक रणनीतियों पर आपके जीवन के कई सालों से कुछ ऐसा नहीं होगा जिसे आप आसानी से स्वीकार करने के लिए आते हैं आप यह भी पढ़ सकते हैं और मुझ पर पागल हो जाना शुरू कर सकते हैं। मैं इसे 8230 प्राप्त करता हूँ। आप इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। पागल होकर मुझे व्यापारियों को खुद को आश्वस्त करने की अनुमति मिलती है कि वे मुख्यधारा के विचारधारा द्वारा धोखा दिए गए हैं। इससे पहले कि आप इस साइट को गलत I8217m सोचकर छोड़ दें, तो आप चाहते हैं कि आप अपने आप से ये प्रश्न पूछें 8230 1.) हम सब जानते हैं कि जब आप खो देते हैं और खो देते हैं तो जब आपको लाभ होता है 8230। हम इस पर सहमत हो सकते हैं। तो वे आपको संकेतकों, ईए 8217, मोमबत्ती पैटर्न, चार्ट पैटर्न और अन्य सभी मुख्य धारा व्यापारिक रणनीतियों का उपयोग करने के लिए सिखाते हैं 2.) क्या आप यहां तक ​​कि एक दलाल के बारे में सोच सकते हैं जो कि आपको समझने और बाज़ार के हेरफेर को व्यापार करने के लिए कैसे तैयार है लाइन यह है कि बैंक विदेशी मुद्रा बाजार में हर कदम उठाते हैं ट्रेडिंग दिन के तरल समय के दौरान यादृच्छिक चाल के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है। यदि आप मुख्यधारा के विचारधारा से मुक्त होने के लिए तैयार हैं तो हमारे पास यहां आपके लिए जानकारी का एक धन है। डे ट्रेडिंग फॉरेक्स लाइव सिर्फ चाड और मैं के लिए एक साइट नहीं है, यह हमारा जुनून है आप जल्दी से नोटिस करेंगे एक बात कंटेंट की गुणवत्ता है हमारा नियम यह है कि यदि पाठक के लिए यह फायदेमंद नहीं है तो हम इस अवधि के बाद don8217t सफलता के लिए कुंजी है तो आप यहां से कहां से जा सकते हैं। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण हम आपको हमारे मुफ्त विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार पत्र के लिए पंजीकरण की सलाह देते हैं। आप नीचे दिए गए इस के लिए एक साइनअप बॉक्स पा सकते हैं। मैं समझता हूं कि हमारी साइट काफी बड़ी है, और आप खर्च कर सकते हैं (और हम अंततः ऐसा करने की सलाह देते हैं) घंटे और घंटों की गुणवत्ता की गुणवत्ता के विशाल मात्रा पर डालना विदेशी मुद्रा न्यूज़लेटर बहुत बढ़िया है क्योंकि यह 8220drip फ़ीड 8221 आप हमारे सबसे ऊपर की तारीख सामग्री के लिए होगा। आप हमारे मुफ़्त लाइव फ़ॉरेक्स प्रशिक्षण सेमिनारों तक पहुंच प्राप्त करेंगे जो हम हर महीने हमारे न्यूज़लेटर उपभोक्ताओं के लिए चलाते हैं। नीचे हमारे फ्री फॉरेक्स ट्रेडिंग वीडियो न्यूजलेटर के लिए साइन अप करने के बाद, मैं आपको उन पदों को देखने के लिए आग्रह करता हूं जिनके पास मुझे आपके लिए 8282 से नीचे का चयन किया गया है क्रम संख्या 8230 में इन चार विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण वीडियो और लेख आपको एक अच्छी नींव देंगे जो आप पर बना सकते हैं। हमने इस सामग्री को एक साथ लाने के लिए बहुत समय और प्रयास किए हैं, इसलिए हम आपको जोर देते हैं कि आप इसे अपना समय दें क्योंकि यह हमारे लिए आपके जीवन 8217 का काम है। आप ऊपर की सामग्री के माध्यम से चले गए हैं, तब आप जा सकते हैं हालांकि साइट के सभी अलग-अलग खंड। रोज़ हम EURUSD और GBPUSD के लिए एक दैनिक विदेशी मुद्रा टिप्पणी पोस्ट करते हैं। यह बहुमूल्य जानकारी है जिसे आपको दैनिक रूप से एक बहुत अच्छा समय के रूप में पढ़ना चाहिए और ऊर्जा को अपने पाठकों को आज के दिनों में विदेशी मुद्रा समाचारों के साथ-साथ बाजार के लिए किसी भी वित्तीय नए महत्वपूर्ण को बनाए रखने में रखा जाता है। उन लोगों के लिए जो हमारे मालिकाना विदेशी मुद्रा बैंकिंग रणनीतियों के गहराई से विचार करना चाहते हैं, आप हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स की जांच कर सकते हैं। अगर आपके पास कभी कोई सवाल है तो हम चाहते हैं कि आप हमसे संपर्क करें। हम वास्तविक लोग हैं और यदि आप हमें ईमेल करते हैं तो आपको 24 घंटों के भीतर व्यक्तिगत प्रतिक्रिया प्राप्त होगी। सदस्य या नहीं, हम आपको अपने व्यापार संबंधी प्रश्नों के साथ एक ईमेल को गोली मारने में मदद करने के लिए सुनते हैं। हम आपके प्रत्येक और हर एक को पूरा करने की आशा करते हैं 8230 तब तक खुश व्यापार 2 टिप्पणियाँ शीर्ष पर वापस स्क्रॉल करें टिप्पणी लिखिए डेट ट्रेडिंगफ़ोउन्डलाइन लाइव (स्टर्लिंग सूहर) समीक्षा साइट पर जाएं मैं यह कहकर शुरू करना चाहूंगा कि मैं हर रोज एक व्यक्ति हूँ जैसे कोई भी इस मंच को पढ़ रहा है । मैं एक घड़ी पंच, मेरे बंधक का भुगतान करता हूं, और अगले व्यक्ति की तरह आगे बढ़ने की कोशिश करता हूं मैं शायद ही कभी, अगर कभी भी, (सकारात्मक या नकारात्मक) समीक्षा पोस्ट करने के लिए जब तक यह अच्छी तरह से योग्य नहीं है। मेरी ईमानदार और विनम्र राय में, मैं स्टरलॉज वेबसाइट की समीक्षा नहीं करने के लिए एक बहुत बड़ा असर कर रहा होगा। मैं स्टर्लिंग039 के वीडियो के माध्यम से ठोकर खाई, जबकि यूथट्यूब के माध्यम से खुदाई करते हुए मैंने कुछ भी सीखने की कोशिश की जो निवेश के बारे में हो। मुझे किसी भी सेवा या मंच पर साइन अप करने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन मैं अपने वीडियो देखना रोक नहीं सकता था। स्टर्लिंग को बाजार को तोड़ने का एक अनूठा तरीका है और इसे सीधे आगे और तर्कसंगत तरीके से समझाया जा रहा है। आखिरकार मैंने एक बार, आजीवन सदस्यता शुल्क का भुगतान क्यों चुना है। मुझे लगा जैसे मुझे सही मायने में सिखाया जा रहा है, न सिर्फ किसी एक को सुनना जो उन्होंने किए गए ट्रेडों के बारे में सुना। शुरू करने के लिए, कुछ सौ डॉलर की सदस्यता शुल्क एक पूर्ण सौदा है। मेरी ज़िंदगी में कहीं भी इस तरह की उचित कीमत पर मुझे अच्छी सेवा जारी नहीं हुई है आप केवल एक अच्छी तरह से बुनियादी तरीके से बाहर निकलना न देते हैं, आपको व्यापारियों से भरा मंच मिलता है जो वास्तव में एक-दूसरे की मदद के लिए होते हैं, लाइव चैट और ब्लॉग्स के साथ प्रदर्शन, विचार और आंकड़े ट्रैक करते हैं। मेरे पास एक ही सवाल नहीं मिला है जो अनुत्तरित हो गया था, और स्टर्लिंग या किसी भी सदस्य द्वारा रोका जाने के बाद कोई सलाह नहीं दी गई है। हर बार जब मैंने स्टर्लिंग को ईमेल किया है, तो मुझे साइन अप करने के बाद भी कुछ महीने बाद निजी रिएपस प्राप्त हुआ है। यह सिर्फ एक कोर्स से बहुत अधिक है, यह एक टीम है चाहे आप एक अनुभवी व्यापारी हैं जो एक नया दृष्टिकोण या मेरे जैसे एक नया धोखेबाज़ जानने की तलाश में हैं, आपके लिए यहाँ कुछ है यह जीवन में कुछ भी जैसा है आप जो डालते हैं, उसे डीटीएफएल से बाहर कर लेंगे। यह कुछ जादू फार्मूला नहीं है, या एक समृद्ध-रातोंरात योजना है। इसमें बहुत अनुशासन और धैर्य की आवश्यकता होती है, लेकिन यह एक सफल रणनीति है अगर सही ढंग से लागू किया गया है स्टर्लिंग पोस्ट प्रत्येक महीने एक महीने की समीक्षा करें और मैं एक तथ्य के लिए कह सकता हूं कि यह एक ईमानदार समीक्षा है (शामिल होने के बाद मैंने जो पहली चीज की थी वह यह देखने के लिए जांच की गई थी कि क्या दैनिक मार्केट प्राइवेट वास्तव में वहां थे, जैसे वे अपने यूट्यूब चैनल में थे) न कि अधिक बार, वह एक अत्यंत रूढ़िवादी दृष्टिकोण लेता है जिसमें वह ट्रेड करता है, इसलिए परिणाम नहीं तिरछे होते हैं। और अवास्तविक के रूप में मुझे इसमें शामिल होने से पहले लग रहा था, अब मैं कह सकता हूं कि वे निश्चित रूप से प्राप्य हैं। बल्कि लंबे समय तक घुमावदार, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, मैं समीक्षा के लिए स्टर्लिंग के योग्य नहीं होने के लिए मैं बहुत बड़ा असर कर रहा हूं। मैं अभी भी डीटीएफएल में शामिल होने के अपने फैसले से बहुत खुश हूं, और मुझे उम्मीद है कि मेरी समीक्षा में उन लोगों की मदद होगी जो शामिल होने के लिए अनिश्चित हो सकते हैं। और नहीं। इस समीक्षा देने के लिए मुझे किसी भी तरह से भुगतान या मुआवजा नहीं दिया गया था। उत्तम सेवा। स्टर्लिंग अच्छा आदमी है यह प्रथा महान सेवा है। स्टर्लिंग वह क्या करता है के लिए समर्पित है। आदमी अपने सदस्यों के लिए रोज़ाना समीक्षा करता है Hes एक लंबे समय से व्यापार किया गया है और वह क्या करता है के बारे में बहुत भावुक है। वह यूरो और जीबीपी के लिए रोजाना ठोस प्रवेश अवसर प्रदान करता है बहुत सी शिक्षा अपने कदमों और सिस्टम का पालन करें जिसमें सुरक्षित रूप से प्रवेश किया जाए और आप ठीक कर लेंगे आपको धैर्य रखना होगा कभी-कभी यह एक स्तर पर हिट करने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन जब आप ऐसा करते हैं तो आप आमतौर पर उचित जोखिम प्रबंधन के साथ अच्छा कर सकते हैं। उन्होंने आपको अपने सिस्टम को सिखाने के लिए अच्छे वीडियो का एक टन दिया है। आजीवन सदस्यता के लिए कीमत अच्छी तरह से इसके लायक है आपको हर सप्ताह दो लाइव प्रशिक्षण सत्र भी मिलते हैं। मैं इस प्रणाली को किसी ऐसे व्यक्ति को सुझाऊंगा जो अपनी प्रविष्टियों से सुरक्षित रहना चाहता है और समय की अवधि में खाता बढ़ने के लिए धैर्य रखता हूं। यह स्लैपर के लिए नहीं है आपको प्रविष्टि पर डीटीएफएल के नियमों पर ध्यान देना चाहिए और आप ठीक हो जाएंगे चीयर्स आईटी 039 की कोशिश करने के लायक यह संदिग्ध है कि बैंक बिना किसी आधिकारिक रिपोर्ट के विदेशी मुद्रा में हेरफेर करते हैं, शायद डीटीएफएल के लोग जीतने वाले सेटअप को पा सकते हैं जो अच्छे इनाम के साथ आधे से ज्यादा समय का काम करता है: जोखिम अनुपात और प्रदर्शन क्या मायने रखता है, ज़ाहिर है, आप उनकी घोषणा से बच सकते हैं कि उन्होंने 14 महीनों में 303 वापसी की थी लेकिन मैंने वीडियो पर डीटीएफएल प्रो (सॉफ्टवेयर) का प्रमाण देखा - 7 महीनों में 75 रिटर्न और मुझे लगता है कि पैसे वापस गारंटी के साथ कोर्स करने की कोशिश करना मैं कुछ साल पहले डीटीएफएल में शामिल हो गया था और दुर्भाग्य से विचलित हो गया और बेवकूफ सबूत व्यापार प्रणालियों के लिए अपनी खोज जारी रखा। अब, मैंने प्रशिक्षण देखकर और डीटीएफएल की रणनीति सीखने की प्रक्रिया पूरी कर ली है और पहली बार 7 साल में पहली बार मैंने ज्यादा सफलतापूर्वक कारोबार किया है जो मैंने कभी कारोबार किया है। मैंने पिछले दो वर्षों में डीटीएफएल (डे ट्रेडिंग एक्सचेंज लाइव) का शोध किया है और कुछ भी नहीं देखा है I अगर आप किसी जीविका के लिए व्यापार करना चाहते हैं, तो आपको इस सामग्री को अवशोषित करना होगा। मैंने विदेशी मुद्रा शिक्षा पर हजारों डॉलर और घंटे बिताई हैं और यदि आप वर्तमान बाजार की स्थितियों में सफल होने के बारे में सोचते हैं तो यह समय की बर्बादी हो गई है। इतनी सारी वेबसाइटें और जगहें हैं, जो आपको तकनीकी, मौलिक विश्लेषण और सभी प्रकार के तरीकों का उपयोग करने के लिए व्यापार करने के लिए एक छोटे से भाग्य का प्रभार लेते हैं, लेकिन यह समय की बर्बादी है, जब तक कि आप बाजार में बढ़त नहीं सीख रहे हों। यह वही है जो मैंने डीटीएफएल के साथ पाया है, और 7 साल के व्यापार और विदेशी मुद्रा बाजार पर शोध करने के बाद, स्टर्लिंग एकमात्र ऐसा व्यक्ति है जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करता हूं-उसकी राय, सूचना और शिक्षण। वहाँ इतने सारे शार्क हैं, अपना समय और पैसा बर्बाद मत करो जैसे मेरे पास इतने सालों से है और वास्तव में डीटीएफएल को जाने का मौका देते हैं, आप इसे पछतावा नहीं करते..या पीछे देखो। मैं लगभग 3 वर्षों के लिए एफएक्स कारोबार कर रहा हूं। जब मैंने पहली बार शुरू किया तो मैंने कई बहुत महंगा पाठ्यक्रम किए, जबकि मुझे सिखाया गया मूल बातें मुझे बाजार के बारे में नहीं सिखातीं मुझे डीटीएफएल के बारे में 18 महीने पहले बताया गया था और साइट पर देखने के बाद मेरा मानना ​​है कि मुझे व्यापार के लिए एक सामान्य ज्ञान दृष्टिकोण मिला है। मुझे एक सदस्य के रूप में डीटीएफएल में शामिल होने के फैसले पर खेद नहीं हुआ। स्टर्लिंग, व्यापारियों को यह समझने में बेहद भावुक है कि उन्हें सफल होने के बारे में पता करने की आवश्यकता है और मासिक समीक्षाओं के साथ यह दर्शाता है कि क्या प्राप्त किया जा सकता है। एक सदस्य बनने के बाद से मैंने एक लाभदायक व्यापारी के रूप में विकसित किया है। उनकी प्रणाली काम करती है और मैं अत्यधिक व्यापार के बारे में गंभीर किसी के लिए डीटीएफएल की सिफारिश करता हूं। एक महान प्रशिक्षण सेवा की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण क्या है वह व्यक्ति जो न केवल आपको सिखाता है कि वह क्या जानता है, लेकिन सर्वोत्तम प्रशिक्षण सेवाएं, पुस्तक दलालों ect की सिफारिश करता है कि वह पा सकते हैं आप लाइफटाइम शुल्क कम साइन अप कर सकते हैं और स्टर्लिंग की सभी सिफारिशें प्राप्त कर सकते हैं (अक्सर बाजार मूल्य से कम के लिए)। क्या आप बल्कि एक महान शिक्षक के दिमाग में प्रवेश करें या लोगों के दिमाग में आ जाएं, जो आपके शिक्षक मॉडल की कोशिश कर रहे हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपनी सेवाओं में भाग नहीं लेते हैं (मैं अत्यधिक सिफारिश करता हूं) आपको अपनी सिफारिशों को सुनना चाहिए मैं 12-18 महीने पहले डीटीएफएल में शामिल हो गया था और इम ने अन्य प्रशिक्षण कार्यक्रमों में शामिल किया था जो स्टर्लिंग की सिफारिश की थी मैं अभी भी वह सब कुछ पढ़ता हूं जो वह भेजता है क्योंकि वह अपने सदस्यों की परवाह करता है अगर आप व्यापारिक दुनिया में प्रवेश करना चाहते हैं तो यह यहां शुरू होता है और मैंने कभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ निवेश किया है। इसके बारे में सोचो, फिर साइन अप करें डीटीएफएल कोर्स कीमत अंक पर बाजार में प्रवेश करने के लिए एक बहुत ही सटीक तंत्र सिखाता है, जो बाजार के उलट होने की उच्च संभावना है। यह प्रविष्टि की पुष्टि करने के लिए आवश्यक विशेष मोमबत्ती संरचना के साथ मूल्य क्रिया (कोई संकेतक) के आधार पर एक प्रणाली है स्टर्लिंग सूहर (कोर्स मॉडरेटर) वीडियो प्रारूप में एक दैनिक बाजार पूर्वावलोकन तैयार करता है जिसमें उन्होंने दो जोड़े (EURUSD और GBPUSD) के लिए पूर्व दिनों की स्थापनाओं की चर्चा की है और दोनों मुद्रा जोड़े के स्तर को भी इंगित करता है, जिस पर वह मूल्य के विपरीत देखने के लिए अपेक्षा करता है आने वाले दिन यह एक अमूल्य उपकरण है क्योंकि यह न केवल अगले दिन उपयोग करने के लिए सबसे अधिक संभावना स्तरों पर सूचित करता है बल्कि यह भी बताता है कि कैसे स्तरों का निर्धारण किया गया है इस प्रकार दर्शकों को पढ़ाने पर कि इस तरह के स्तरों को अन्य जोड़ी के लिए कैसे पता लगाया जा सकता है सिस्टम सटीक (पीआईपी के 110 वें नीचे) प्रविष्टि की स्थिति के साथ बहुत ही यांत्रिक है, नुकसान को रोकने और लाभ की स्थिति लेती है जो व्यापार प्रविष्टि के बिंदु पर दर्ज की जा सकती है। पाठ्यक्रम का एकमात्र विवेकाधीन तत्व अंतराल के स्तर के निर्माण से संबंधित है और इस बिंदु पर भी इस पाठ्यक्रम में बहुत स्पष्ट नियम हैं कि एक नए अंतर दिवस के स्तर के रूप में योग्यता के स्तर पर क्या देखा जाना चाहिए। स्टर्लिंग उन ट्रेडों की एक महीने की अंत समीक्षा भी तैयार करती है, जहां वह पिछले महीने के दोनों युग्मों पर प्रविष्टियां चलाता है। जैसा कि सिस्टम इतनी यांत्रिक है, परिणाम समायोजित करने के लिए कोई जगह नहीं है, या तो ट्रेडों ने काम किया या बाहर बंद कर दिया। महीने के अंत के परिणाम बहुत प्रभावशाली हैं इस प्रणाली के साथ कठिनाई के नियमों का पालन करने और एक सही व्यापार स्थापित करने के लिए इंतजार करने के लिए अनुशासन हो रहा है (इस अवसर पर एक व्यापार की स्थापना कई दिनों के लिए दो युग्मों पर नहीं देखी जा सकती है, जाहिर है यह एक व्यापार के कारण से बचा जा सकता है जोड़े की बड़ी संख्या) यह व्यापार का एक तथ्य है कि कई व्यापारियों को नियमों का पालन करने और एक सिद्ध लाभदायक प्रणाली (संदर्भ रिचर्ड डेनिस और कछुओं) का व्यापार करने के लिए अनुशासन नहीं होगा। एक सप्ताह में दो बार स्टर्लिंग एक लाइव कमरा रखता है जिस पर पाठ्यक्रम के विभिन्न पहलुओं पर एक खुली चर्चा होती है जो कोर्स के लिए एक मूल्यवान अतिरिक्त है और बेहतर विवरणों को समझने में सहायता करता है। मैंने अतीत में कई पाठ्यक्रम खरीदे हैं जिनमें से कोई भी आम तौर पर असाधारण वादे पर नहीं दिया गया है डीटीएफएल पाठ्यक्रम में असाधारण वादे नहीं किए जाते हैं, लेकिन एक व्यापार तंत्र को समझने की पेशकश करता है जो समझना मुश्किल नहीं है, संकेतक की आवश्यकता नहीं है और यह लाभदायक साबित हुआ है। लेखन के समय की लागत मुझे 300 पर विश्वास है। यह निश्चित रूप से सबसे अच्छा पैसा है जो मैंने व्यापार पर खर्च किया है और मैं दृढ़ता से कोर्स की सिफारिश करता हूं। मैंने 2007-2018 में कुछ पाठ्यक्रम और वेबिनार समूहों को वापस कर दिया था, जिसमें बहुत अच्छी चीज़ें थीं, लेकिन मैं खोने को रोकने का कभी भी प्रबंधन नहीं कर सकता था और मूल रूप से बाएं महसूस किए जाने और इस्तेमाल करने के कारण विकल्प और विदेशी मुद्रा सहित कुछ भी व्यापार को छोड़ देना बंद कर सकता था। ट्रेडिंग सूक्स हां पता है लेकिन कुछ साल तोड़ने के बाद मुझे 2018 के मध्य में अचानक आशंका हो गई थी कि मुझे इस बात का अहसास हो रहा था कि मुझे पता चला कि मैं थोड़ी चली गई और डीटीएफएल की समीक्षाओं पर ठोकर खाई। यह एक कोशिश के लायक लग रहा था, इसलिए मैंने भुगतान किया जो कुछ सौ डॉलर का एक बहुत ही उचित एक समय का भुगतान हो रहा था जो अब भुगतान नहीं करता। मैं इस समय एक भाग्य बनाऊंगा। यह एक साल के बारे में कैसा रहा और मुझे लगता है कि मैं उन्हें सकारात्मक समीक्षा देना चाहता हूं। - प्रति सप्ताह चार वेबिनार न्यू यार्क और लंदन इसलिए कोई भी कम से कम एक या दो में भाग ले सकता है चाड और स्टर के पास अलग-अलग शैलियों भी हैं ताकि आप दोनों या एक या जो भी आप चाहते हो सीख सकते हैं। और वे दोनों व्यापारिक सत्रों में काम करते हैं वेबिनार सीखने का सबसे अच्छा समय है क्योंकि आप लाइव ट्रेडों को देख सकते हैं और इसमें शामिल हो सकते हैं और जितना चाहें उतने सवाल पूछ सकते हैं। - वीडियो में दैनिक बाजार की समीक्षा और टेक्स्ट प्रारूप भी। व्यापारिक स्तर और विधियों के रूप में कुल पारदर्शिता सभी पूर्वनिर्धारित हैं ताकि आप उनके माध्यम से जा सकें और यह जान सकें कि क्या महीना लाभदायक होगा या नहीं। ये सभी वेबसाइट पर भी सहेजे जाते हैं - समर्थन। यदि आपके पास वेबिनार समय से कोई सवाल है तो सिर्फ एक ईमेल भेजें और उनमें से एक को समय के बारे में आपको कुछ भी जानना होगा जो आपको जानने की जरूरत है। यह आपके व्यापार की तस्वीर भेजने के लिए अच्छा है और वे इसे देखने के लिए देखेंगे कि क्या आप कुछ भी गलत कर रहे हैं। - दोस्ताना कंपनी लाइव कमरे अच्छी ऊर्जा से भर जाती हैं, जहां आप सफलता के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। - साइट पर एक फोरम है जो आप चाहते हैं और एक चैट बॉक्स जहां सदस्यों की स्थापना के बारे में बात करते हैं, जैसा कि वे होते हैं। - सीखें कि बाजार में हेरफेर कैसे किया जाता है और हेरफेर होने के बाद दूसरी तरफ कैसे लें और व्यापार की उच्च संभावनाएं व्यापार करें। - खरीद मूल्य। जो भी विदेशी मुद्रा से आय करना चाहता है, वह इस तरह का पैसा खर्च करने में सक्षम होना चाहिए ताकि सदस्यता की कीमत बहुत अच्छी हो। शायद औसत व्यक्ति के लिए एक हफ्ते का वेतन मजदूरी Youd लगता है कि वहाँ छुपा फीस या बैक-एंड उत्पादों होगा, लेकिन कोई नहीं हैं डाउनसाइड्स यदि आप पढ़ना और भाग लेने और जानने के बारे में सोचते हैं, तो समय लगता है। अधिक यांत्रिक पद्धति के लिए एक महीने के आसपास बोलें और कुछ महीनों में अधिक विविध पद्धतियों के साथ असली धन व्यापार करने में सक्षम हो। छोटे समय के फ़्रेम जैसे कि 15 मिनट के चार्ट अर्थात् आपको एक दिन में कुछ घंटों खर्च करने की ज़रूरत नहीं हो, वह चाय का प्याला न हो। कुल मिलाकर, अत्यधिक अनुशंसित मुझे यकीन है कि यह दुर्लभ ऐसी बात को खोजने के लिए हास्य की भावना के साथ लोगों और सलाहकारों के शीर्ष समूह जो विदेशी मुद्रा से जीवित रहते हैं और आपको सभी समर्थन देंगे, लाभदायक होने की आवश्यकता होगी। बाकी आप पर निर्भर करता है

No comments:

Post a Comment