Wednesday 29 November 2017

ऑक्सिनी फॉरेक्स


ऑक्सिओरी रिव्यू साइट पर जाएँ मैं सिर्फ एक महीने का कार्यवाही के साथ व्यापार करता हूं और पहले से ही कह सकता हूं कि उनके पास महान व्यापार स्थितियां हैं विशेष रूप से ट्रेडों का निष्पादन बहुत तेजी से और त्वरित है। वे अपनी वेबसाइट पर निष्पादन के बारे में बहुत कुछ कहते हैं और मैंने सोचा कि हर जगह की तरह - यह एक मार्केटिंग चाल जैसा है हालांकि, अब मेरे अपने अनुभव से मुझे इसकी पुष्टि करनी है Axiory Global ने उत्तर दिया अप्रैल 8, 2018: प्रिय महोदय, आपकी सकारात्मक समीक्षा को छोड़ने के लिए धन्यवाद। हम सांसद में बहुत सराहना करते हैं और एक सकारात्मक समीक्षा हमें भविष्य में और भी बेहतर बनाने के लिए प्रेरित करती है। आप आधुनिक तकनीकी सुविधाओं के लिए तत्पर हैं जो हम नियमित रूप से अपग्रेड करते हैं, नई अभिनव सेवाएं और वित्तीय बाजारों से हमारे विशाल अनुभव के आधार पर व्यापक शैक्षणिक सामग्री, साथ ही अधिक नवाचारों को जारी करने की योजना बना रहे हैं। टीम एक्सिओरी स्कैम नहीं है, लेकिन सेवा अच्छा नहीं है सर्वर एक महीने में 3 गुना नीचे, मेरे आदेश को कभी-कभी Axiory द्वारा खारिज कर दिया जाता है और मैंने पूछा कि क्यों समर्थन और कोई प्रतिक्रिया नहीं है स्प्रेड सामान्य है सर्वर कमजोर है सहायता का देर नहीं बोनस है लेकिन यह सेवा वास्तव में सरल और किसी के लिए आसान है, मुझे लगता है एसिओरी ग्लोबल द्वारा जवाब दिया अप्रैल 8, 2018: प्रिय महोदय, आपकी समीक्षा को छोड़कर और अपनी समीक्षा छोड़ने के लिए धन्यवाद। हमारी प्रौद्योगिकियों को अपग्रेड करने के कारण हमने धीमी गति से सर्वर का अनुभव किया है, और निष्पादन की गति, सर्वर की स्थिरता में तेजी लाने और व्यापारियों के लिए महत्वपूर्ण लाभ लाने के लिए अधिक तरलता प्रदाताओं को जोड़ना है। हम पूरी तरह से जानते हैं कि यह हमारे ग्राहकों को अप्रिय मुद्दों का कारण बना है, लेकिन हम मानते हैं कि यह हमारी सेवाओं को बेहतर बनाने का सही फैसला है और अंततः हमारे ग्राहक और हमारे दोनों के लिए और अधिक संतुष्टि लाएगा। हम चाहते हैं कि आप हमसे संपर्क करने के लिए आमंत्रित करें। हम सभी सत्यापन योग्य मुद्दों के संबंध में आपको धनवापसी करेंगे। किसी भी समय टीम आक्सीरी रूस, रूसी संघ से संपर्क करने में संकोच न करें, मैंने इस कंपनी में 13 000 अर्जित किये, जिसके परिणामस्वरूप खाते को अवरुद्ध कर दिया गया। इसके संदर्भ में कि तरलता के अपने सप्लायर ने मुझे मध्यस्थता का उल्लेख करते हुए डिस्कनेक्ट करने के लिए कहा। मैंने सबूतों का अनुरोध किया है कि मैं मध्यस्थता का उपयोग करता हूं और तरलता के आपूर्तिकर्ता की घोषणा करने के लिए कहा। उन्होंने मुझे सब कुछ करने से इनकार कर दिया, जिसका उल्लेख है कि सैन्य रहस्य है। नतीजतन पैसे मुझे नहीं देते, पत्रों का जवाब नहीं देता उनके पास एक ifsc. gov. bz नियामक है, यह मेरे अनुरोधों का जवाब भी नहीं देता है एक निष्कर्ष, कंपनी एसटीपी क्या नहीं है, लेकिन हमेशा की तरह रसोईघर, मुझे अपना पैसा भी नहीं मिला। एसिओरी ग्लोबल द्वारा जवाब दिया अप्रैल 8, 2018: प्रिय महोदय, अपने संदेश के लिए धन्यवाद। मैं इस अवसर को और अधिक विस्तार से समझाएगा। हमें एक संकेत मिला है कि कई व्यापारिक खातों पर असामान्य गतिविधि हो रही है। तरलता प्रदाताओं के साथ नियमों और समझौतों के अनुसार हमें व्यापार गतिविधि के बारे में विस्तृत जानकारी एकत्रित करनी है, इसका विश्लेषण करना और सब कुछ स्पष्ट करना है। इस दुर्लभ स्थिति ने आवश्यक समय और कार्य करने के लिए कार्य किया। कम से कम संभव समय में, वापसी अनुरोध को सफलतापूर्वक संसाधित किया गया था। हम यह आश्वस्त करना चाहेंगे कि हम अपने सभी ग्राहकों को संतुष्ट करने और दीर्घकालिक साझेदारी बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं। हम अत्यंत गुणवत्ता की सेवाएं प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और पेशेवर व्यापारियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए 100 निष्पक्ष व्यापारिक प्रथाओं, सर्वश्रेष्ठ इंटरबैंक निष्पादन प्रथाओं और सही वातावरण लाते हैं। टीम एक्सीओरी प्राग, चेक गणराज्य दुर्भाग्य से Ive नीचे वाल्टर्स के साथ सहमत करने के लिए Ive वे काफी उचित प्रदर्शन के साथ एमएएम की पेशकश करते हैं लेकिन एक बार जब प्रदर्शन में निवेश किया जाता है तो बहुत खराब हो जाती है और पैसा खो जाता है। उनके लिए धन्यवाद मैंने लगभग 10000 खो दिया है, आसासी के साथ निवेश करने के बारे में दो बार सोचो दूसरे हाथों पर यदि कोई जानता है कि लाभ का व्यापार कैसे करना है तो उनकी सेवा मानक स्तर पर है 2018-05-28 4 सितार इस ब्रोकर के ग्राहक लगभग 7 महीने के लिए और मैं यह लिख सकता हूं कि मुझे इस दलाल के साथ परेशानी थी। सबसे पहले, एमटी 4 मंच जल्दी है और मुझे कार्यक्षमता के साथ कोई समस्या थी। मोबाइल संस्करण भी। दूसरे, मल्टीट्रैडर मंच सरल और प्रयोग करने में आसान है। वे दर्जनों रणनीतियों की पेशकश करते हैं जो काम करते हैं। ये सभी उत्कृष्ट नहीं हैं लेकिन उनमें से बहुत अच्छे हैं और क्लाइंट लाभदायक पोर्टफोलियो को स्थापित करने में सक्षम है। जमा और निकासी के साथ कोई समस्या नहीं है बैंक के तार के माध्यम से वापसी अनुरोध के बाद, तीन कार्य दिवसों में मेरे बैंक खाते पर है। हमेशा। एक निजी व्यापारी के रूप में मुझे समय और सही मात्रा में सभी कमीशन मिले सांसद्य उन लोगों के लिए एक दलाल है जो अपनी राजधानी में विविधता लाने और इसे एक ही छत के नीचे रखना चाहते हैं। आक्सीओरी ग्लोबल ने उत्तर दिया अप्रैल 8, 2018: प्रिय महोदय, अपनी टिप्पणी को छोड़ने के लिए धन्यवाद। मैं इस अवसर पर पैसे के प्रबंधकों के समाधान के बारे में और अधिक विस्तार से व्याख्या करना चाहता हूं। बहुत सारे धन प्रबंधकों को दिलचस्प परिणाम मिलते हैं और ग्राहक अक्सर हमें पूछते हैं कि क्या वे एक धन प्रबंधक से जुड़ सकते हैं और उनके प्रदर्शन की नकल कर सकते हैं। सबसिटी जो कुछ भी करता है वह दोनों पार्टियों को जोड़ती है और उनसे सेवाएं प्रदान करती है। हालांकि, हर पैसा प्रबंधक अपनी खुद की ट्रेडिंग रणनीति के साथ काम करता है और खुद का फैसला करता है। मनी मैनेजरों को पूरी तरह से एक्सीओरी से अलग कर दिया गया है। इसलिए, हम अपने फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हो सकते, या भविष्य के मुनाफे की गारंटी नहीं दे सकते हैं। एसोसिएट्री तकनीकी और कानूनी समाधान के साथ धन प्रबंधकों को प्रदान करता है, और अपने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए Axiory, कैपिटल गार्ड प्रदान करता है। यह सुविधा निवेश के ढेर के अधिकतम प्रतिशत की गारंटी देता है इसके अलावा, हम पैसे प्रबंधकों के ग्राहकों के लिए अन्य सुरक्षा विकल्प प्रदान करते हैं। हमारी प्रौद्योगिकियों के लिए धन्यवाद, निवेशकों को अपनी पूंजी में विविधता लाने के लिए गुणवत्ता के विकल्प हैं, कभी भी उनके निवेश को ऑनलाइन बंद करने के लिए। हम धन प्रबंधकों और स्व-व्यापारियों के लिए लगातार बेहतरीन गुणवत्ता के तकनीकों, सेवाओं और समाधानों को विकसित, उपलब्ध कराने और प्रदान करते हैं। किसी भी आगे की पूछताछ के मामले में, हम सब कुछ स्पष्ट करने के लिए खुश से अधिक होगा। किसी भी समय टीम आक्सीरी इम को हमसे संपर्क करने में संकोच न करें, आप सभी अच्छे, लेकिन भोले लोगों को उन प्रयासों को मनाने और मनाने के लिए लिखते हैं जो अभी भी नौकरियों के साथ प्रबंधित खाते हैं (अब अपना पैसा निकालो), अगर आपके पास कोई बाएं है, तो सुनो, आप जल्दी से जल्दी नहीं मिलेंगे, लेकिन आप निश्चित रूप से बहुत तेज़ मिलेगा। आपको ऐसा क्यों लगता है कि वे सेशेल्स से बेलीज को स्थानांतरित कर चुके हैं, कई वकीलों को उनका पीछा करते हुए, यही कारण है कि और मैं इसे फिर से कहूंगा जो कुछ भी आप अपनी चमकदार वेबसाइट पर देखते हैं या उनकी चैट लाइन पर पढ़ते हैं, उस पर विश्वास मत करो। मेरा मानना ​​है कि अगर आपका प्रबंधित खाता विफल हो जैसा कि मेरा था, और आप मुझे पैसे खो देते हैं, कोई सहारा नहीं है (यही कारण है) यही कारण है कि वे अमेरिका यूके आदि के न्यायिक क्षेत्र से बाहर रहते हैं। 2018-09-11 1 सितार श्रोताजी अवसरवादी युवा स्कमर्स का संग्रह पूर्वी यूरोप से, जो सेशेल्स में अपने निवेशक व्यापारियों की कीमत पर एक लंबी पार्टी कर रहे हैं जो कुछ भी आप देख रहे हैं या उनकी ग्लॉसी वेबसाइट पर पढ़ते हैं या उनकी कभी भी मैत्रीपूर्ण चैट लाइन से विश्वास नहीं करते हैं, मैं अभी भी अपने पैसे का इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि वे अपने व्यापारिक मशीनों की वजह से खो चुके हैं कि मुझे खुद को और कई अन्य निवेशकों को खोने में असफल रहने में विफल रहा है। और वे अभी भी मुझे अपने वकीलों का विवरण देने से इनकार कर रहे हैं, और जैसा कि मैंने पहले की समीक्षा में उल्लेख किया था, एसआईबीएएसीओएरी से संबंधित किसी भी इंक्वायरे का जवाब नहीं देगा। इन लोगों को भी अपनी खुद की समीक्षा लिखने के लिए, पोस्ट 2018-05-01 देखें 2018-07-12 1 सितार वापस सितम्बर 2018 में, मैंने कई हफ्तों के साथ एक एफएक्स पैम ब्रोकर के साथ इंटरनेट पर खोज करने के लिए खर्च किया, ऑक्सिओरी बहुत लोगों द्वारा अत्यधिक अनुशंसित था संख्यात्मक समीक्षा साइटों पर उदाहरण के तौर पर, उनके ग्राहक सहायता ने कहा कि एक बहु-व्यापारी रणनीति के भीतर एक निश्चित ड्रॉडाउन मूल्य तक पहुंचने चाहिए, सभी व्यापार समाप्त हो जाएंगे, और यह भी होगा कि उनकी वेबसाइट और मल्टी-ट्रेडर रणनीति प्रणाली में उत्कृष्ट निवेश रणनीतियों और धन प्रबंधन प्रणाली शामिल थी। मार्जिन कॉल की स्थिति पर पहुंच जाना चाहिए, केवल सर्वोच्च मूल्य की स्थिति पहले ही बंद हो जाएगी। शुरू में मैंने कई रणनीतियों में विनम्रता का निवेश किया और देखा कि खाता बैलेंस तेजी से बढ़ने के साथ-साथ मेरे फंड हमेशा पूरी तरह से निवेश करते थे, जिससे कई मार्जिन कॉल हो गए। मेरे सिर में अलार्म घंटियाँ इस समय बज रही थीं। हालांकि मुझे एक बार फिर ग्राहक सहायता से आश्वासन दिया गया था, और धन नहीं लगाया गया और अधिक पैसा निवेश करना जारी रखा। फिर इस साल के शुरू में, यह सब बहुत बुरी तरह से ग़लत हो गया जब तीन मल्टी-ट्रेडर रणनीतियों लगभग एक साथ कई पदों को बंद करने में असफल रही, यादृच्छिक तरीके से मुझे हज़ारों अमेरिकी अमेरिकी मिनेट्स में हार गए, मैं हमेशा नया जोखिम का एक तत्व था, हालांकि मुझे कुछ भी नहीं खोना था कुछ महीनों के भीतर मेरे निवेश का लगभग 60, मैं मूर्खता से उनकी चमकदार वेबसाइट, चैट लाइन और ईमेल पर बताई गई हर चीज का मानना ​​था। एसोसिएरी ने मुझे नुकसान के एक बड़े हिस्से के लिए एक सहानुभूति ईमेल स्वीकार करने की जिम्मेदारी भेजी थी, हालांकि कई ईमेल अनुरोधों के बाद उन्होंने लगातार मुझे रिफंड करने से मना कर दिया आपका पैसा एससीओएरी के साथ सुरक्षित नहीं है, जब कोई प्रबंधित एफएक्स खाता विफल रहता है तो वे सिर्फ एक और बनाते हैं, वे ट्रेडों से अपने कमीशन को बनाए रखने के लिए जो भी कर सकते हैं, वे चाहे जो भी निवेशक या ट्रेडर्स को प्रभावित करते हैं, वे करेंगे। एसोसिएरी ने मुझे अपने वकीलों के विवरण देने से भी इंकार कर दिया है, और एसआईबीए (सेशेल्स इंटरनेशनल बिजनेस अथॉरिटी) एससीओएरी से संबंधित किसी भी कॉल या ईमेल आदि का जवाब नहीं देगा। मेरे अंतिम शब्द होना चाहिए कृपया, कृपया इन लोगों के साथ व्यापार या निवेश न करें, निवेशक पृष्ठ के निचले भाग में छोटे प्रिंट पढ़िए, जिसमें कहा गया है (केवल पैसा खर्च करें जो आप खो सकते हैं) क्योंकि आप इसे खो देंगे उन्होंने मुझे स्वयं बताया है कि वे बहुत सारे कारोबार पर उनका लाभ नहीं करते हैं, सफलता नहीं, जो बताता है कि क्यों मेरे धन हमेशा पूरी तरह से निवेश किए गए थे। हम सांसद में सभी प्रतिक्रियाओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं और हम वास्तव में हर एक की सराहना करते हैं। सकारात्मक समीक्षाओं के लिए सभी को धन्यवाद और उन लोगों ने जो अपनी समस्याओं को साझा और समझाया है हमें कुछ विषयों की व्याख्या करने की आवश्यकता महसूस होती है, क्योंकि सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रतिक्रियाओं में कुछ गलतफहमी हो सकती हैं। एसोसिएरी एक एसटीपी ब्रोकरेज है और हम स्वयं-व्यापारियों और PAMM उपयोगकर्ताओं के लिए सेवाएं प्रदान करते हैं। हालांकि कई स्वयं-व्यापारियों को अक्सर विभिन्न कारणों से बाजार में पीड़ित होता है, क्योंकि बाजारों पर व्यापार जबरदस्त ध्यान, कौशल और अनुशासन की आवश्यकता होती है। यही कारण है कि एससीओएटी ने मल्टीट्रैडर के साथ सहयोग करने का निर्णय लिया और हमने अपने निवेश प्लेटफार्मों में अपनी सेवाओं को जोड़ा। मल्टीट्रैडर और आचार संहिता ने कई सुधार किए हैं ताकि ग्राहकों को लाभ कम करने में ग्राहकों की मदद मिल सके, जबकि जोखिम को कम किया जा सके। बाज़ारों पर कारोबार करते समय जोखिम पूरी तरह से बचने का कोई रास्ता नहीं है। एससीओटीई पूरी तरह से एसटीपी कनेक्टिविटी को बाजार में उपलब्ध कराता है और हमारे सभी ग्राहकों को शीर्ष समर्थन प्रदान करने के लिए सर्वोत्तम बनाती है। इसके अनुसार, Multitrader सभी की पेशकश की रणनीतियों का सत्यापन करता है और केवल उन व्यापारियों जो वास्तविक खातों पर अपने व्यापार प्रदान करते हैं, एसोसिएरी इनवेस्टमेंट प्लेटफॉर्म में प्रस्तुत किए जा सकते हैं। ये व्यापारियों को तब ही पुरस्कृत किया जाता है जब वे ग्राहकों को लाभ कमाते हैं इसके अतिरिक्त, Multitrader ने कैपिटल ग्वार नामक सुरक्षा सुविधा का निर्माण किया, जिसमें काफी मात्रा में सुरक्षा शामिल थी, जैसा कि कैपिटल ग्वार्ड क्लाइंट से पता है कि मल्टीट्रैडर सेवा का उपयोग करने के लिए उनका सबसे बड़ा जोखिम क्या हो सकता है। हम अभी भी अधिक फीडबैक की तलाश कर रहे हैं और हम इन फीडबैक ऑनलाइन प्राप्त करने के मौके के लिए एफपीए का धन्यवाद करते हैं, क्योंकि इससे हमें सुधार में मदद मिलती है। कुछ भी स्पष्ट नहीं होना चाहिए, हम ख़ुशी से हमारे समर्थन ईमेल (सहयोगी) पर हमेशा की तरह समझाएंगे। एम्पीटी ऑक्सिओरी ग्लोबल के साथ ब्रोकेरेज, बैंगनी टेक्नोलॉजी द्वारा समर्थित अभिनव ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान करता है। हमारे पास वित्तीय क्षेत्र में कठोर सिद्धांतों को बदलते हुए एक दृष्टि है और स्थापित स्थिति-स्थिति को तोड़ने के विचारों के साथ आ रहा है। नीचे देखें क्यों व्यापारियों ने हमें चुना है हम प्रमुख वित्तीय निगमों की प्रागैतिहासिक दुनिया से नहीं आते हैं। हम दूरदर्शी हैं, आविष्कारक हैं और हम बदलाव लाते हैं, जो कि थोड़ा सा बैंगनी है, वित्तीय बाजारों की दुनिया में। हमारी विश्वव्यापी बुनियादी ढांचे, तेज व्यापार निष्पादन और ठीक-ठाक सर्वर आपको व्यावसायिक ग्रेड ट्रेडिंग वातावरण प्रदान करते हैं। अलग-अलग फंड, विनियमन, बाहरी आडिट और सख्त आंतरिक प्रक्रियाएं सुनिश्चित करें कि आपका धन हमेशा हमारे साथ सुरक्षित होता है हमारे लिए बैंगनी एक रंग है जो उन्नत प्रौद्योगिकी के मानवीय चेहरा का प्रतीक है। आधुनिक क्लाइंट ज़ोन से सहायक और मैत्रीपूर्ण सहयोग टीम से, आपके पास हमेशा एक सहायक दोस्त होगा जो आसियारी में है। आपके साथ क्या मिलेगा उत्पाद समाचार हमारे बुनियादी ढांचे की स्थापना अल्ट्रा कम विलंबता व्यापार के लिए बनाई गई है, जितनी कि मेटाट्रेडर तकनीक की अनुमति देता है ट्रेडिंग सर्वर और निष्पादन कोर लंदन इक्विनिक्स एलडी 4 डाटासेंटर में स्थित हैं और हमारे तरलता पूल से जुड़ा हुआ है। हमारा नया ग्राहक क्षेत्र हमारे बैंगनी दृष्टिकोण से बनाया गया है खाता खोलने से लेकर जमा, निकासी और मल्टीट्रैडर पहुंच के लिए सब कुछ संचालित करना आसान है। मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। इस वेबसाइट पर मौजूद कोई भी राय, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, कीमत या अन्य जानकारी सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान की जाती है, और निवेश सलाह का गठन नहीं करती है। ऑक्सीओरी ग्लोबल लिमिटेड किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। इस वेबसाइट पर सामग्री सूचना के बिना किसी भी समय बदल सकती है, और व्यापारियों को स्वतंत्र निवेश निर्णय लेने में सहायता करने के एकमात्र उद्देश्य के लिए प्रदान किया गया है। एसोसिएरी ग्लोबल लिमिटेड ने वेबसाइट पर जानकारी की सटीकता सुनिश्चित करने के लिए उचित उपाय किए हैं, तथापि, इसकी सटीकता की गारंटी नहीं देता है, और किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेगा जो सीधे या अप्रत्यक्ष रूप से सामग्री या आपकी अक्षमता से उत्पन्न हो सकती है इस वेबसाइट पर किसी भी देरी या संचरण की विफलता या किसी भी निर्देश या नोटिफिकेशन की प्राप्ति के लिए वेबसाइट तक पहुंचें। इस समय एसोसिएरी अमेरिकी ग्राहकों को स्वीकार नहीं कर सकते। आप 18 साल या कानूनी उम्र के रूप में देश के कानूनों द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए जहां आप अपने ग्राहक बनने के लिए जी रहे हैं। एससीओरी ग्लोबल लिमिटेड को आईएफएससी बेलीज लाइसेंस द्वारा लाइसेंस और विनियमित किया गया है। नहीं। IFSC60255TS15। कंपनी बेलीज के सभी कानूनों और अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग के नियमों और शर्तों का पालन करने के लिए कानूनी रूप से बाध्य है। पीटी इंटरनेशनल लिमिटेड यूके कंपनी नहीं: 09668659 एसईसीओरी ग्लोबल लिमिटेड के लिए भुगतान सर्विसिंग कंपनी के रूप में कार्य करता है।

No comments:

Post a Comment