Thursday 7 December 2017

इलियट लहर विदेशी मुद्रा ब्लॉग साइटें


विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग gtgt मुफ्त विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग gtgt मुफ्त विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग gtgt मुफ्त विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग gtgt मुफ्त विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग gtgt मुक्त विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग gtgt मुफ्त विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग gtgt मुफ्त विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा elliott लहर एक एलीसिज़ ब्लॉग gtgt मुफ्त विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग कलात्मक विदेशी मुद्रा elliott लहर विश्लेषण ब्लॉग कुछ व्यापारियों को लगता है कि उनके अंतर्ज्ञान उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए कारण है दरअसल, यह एक परिणाम पॉप रखा जाता है जब गुणात्मक अनुसंधान और सभ्य मनोविज्ञान आपके निर्णय लेने की क्षमता पर केंद्रित है। यह अंततः गुणात्मक परिणाम देता है जो प्रत्येक व्यापारी के विभिन्न अनुभवों को प्रकट करता है। यह सब कैसे होशपूर्वक या उप के बारे में जानबूझकर आप अपने व्यापार निर्णयों पर भावनाओं के प्रभाव से रोकते हैं भावनाओं द्वारा की गई भूमिका कुछ हद तक धारणा और निर्णय के सापेक्ष है। और कई शोध निष्कर्षों के बाद, आपको न केवल बाजार की भविष्यवाणी करने का अनूठा तरीका मिलता है, बल्कि आप इस तथ्य से अवगत भी होते हैं कि अंतर्ज्ञान और आवेग के बीच बहुत अंतर है आगे बढ़ने से पहले मुझे आपको एक सवाल पूछने दो। किसी व्यापारी के लिए पैसा ही एकमात्र उद्देश्य होगा मेरे मुताबिक, जवाब बड़ी संख्या में होना चाहिए। अब आपको अपने सिर को खरोंच करना चाहिए, ऐसा क्यों है, तो मुझे समझाने दो। आप ज्ञान अर्जित न करें आप स्थिति से निपटने के तरीके सीखते हैं, अपनी भावनाओं या कार्यों पर नियंत्रण कैसे करें पैसे से प्रेरित होना पर्याप्त नहीं है, काम के प्रति प्रेरणा कठिन समय के माध्यम से हमें आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक ईंधन है someth के लिए। दिसंबर 1 2018 दिन के आखिरी दो दिन 8217 के बाजार शांत था और मैं आराम करने के लिए कुछ समय लगा, मैं समुद्र तट पर शनिवार को अपने आप को फिर से करने की कोशिश कर रहा हूं। जब मैं पीसी, फोन या किसी अन्य गैजेट के बिना अपना दिन का आनंद ले रहा था, मैंने शतरंज खेलने वाले दो पुराने सज्जनों 8217 को देखा। इसके बाद मैंने देखा कि दो खिलाड़ियों में शायद सबसे ज्यादा लोकप्रिय हॉल व्यापारियों में से एक खेल रहा है, आज मेरे जीवन का आसानी से गौरवपूर्ण क्षण हो सकता है। और यह कि क्योंकि आज वह दिन है, जो अंततः मैं अपना पहला व्यावसायिक प्रशिक्षण कार्यक्रम जारी कर रहा हूं। मैं इसे इलियट वेव डीएनए कहते हैं। और जैसा कि आप शायद अनुमान लगा सकते हैं, इस प्रशिक्षण में रहस्यमय इलियट वेव थ्योरी के साथ क्या कुछ है इस ishellip हाय व्यापारियों निकोला यहाँ। मैं आपसे कुछ व्यापारिक सुझावों के बारे में बात करना चाहूंगा जो आपकी कार आसानी से आपको सीख सकती है यह बड़ा रहस्य नहीं है, मुझे जीवन व्यापार में दो जुनून हैं और दोनों जुनूनों को चलाते हुए मैं पिछले छह सालों से हर एक दिन का आनंद लेने की कोशिश करता हूं और मैं बात करना चाहता हूं कि ट्विटर जैसा आप पहले से जानते हैं, सबसे लोकप्रिय सामाजिक मंच में से एक world8230 लेकिन यह मंच, किशोरों के बीच ही लोकप्रिय नहीं हो, दुनिया भर के कई पेशेवर व्यापारियों ने इस मंच का उपयोग विचारों को साझा करने के लिए किया है और हर बाज़ार के चालन के साथ अपडेट किया है। लेकिन व्यापारी के बाद निम्न व्यापारी जितना अधिक होता है जब हम सबसे पहले सफल व्यापारी को वॉरेन बफेट, जॉर्ज सोरोस, पॉल ट्यूडर जोन्स 8230 के बारे में सोचते हैं, लेकिन वास्तव में वे अभी भी सिर्फ तुम्हारे और मेरे जैसी इंसान हैं। तो क्या आप उनसे अलग हैं इसका उत्तर सरल है, उनके पास सिर्फ एक अच्छी आदत है, जो कि वे हर दिन का गायन करते हैं 8230 यदि आप चाहते हैं

No comments:

Post a Comment