Sunday 24 December 2017

डुकास्कॉपी विदेशी मुद्रा लाभांश समझाया


डुकास्कॉपी की समीक्षा ड्यूकास्पीक बैंक एसए एक बड़े स्विस निवेश कंपनी है जो अंतरराष्ट्रीय वित्तीय बाजारों में वित्तीय उपकरणों की एक विस्तृत चयन के लिए सेवाएं प्रदान करती है, स्पॉट फॉरेक्स में विशेषज्ञता। Dukascopy 2004 में स्थापित किया गया था, और उसके यूरोप के मुख्यालय जिनेवा, स्विट्जरलैंड में हैं यूरोपीय संघ के अलावा ब्रोकर के पास दुनिया भर के कई बड़े शहरों में प्रतिनिधि कार्यालय हैं। डुकास्काक ब्रोकर स्विस विदेशी मुद्रा बाज़ार के लिए सीधी पहुंच प्रदान करता है जो अंतर्राष्ट्रीय बैंकों, हेज फंड, संस्थागत निवेशकों और निजी व्यापारियों के लिए ईसीएन स्थान विदेशी मुद्रा तरलता के सबसे बड़े पूल के उपयोग की अनुमति देता है। कंपनी के संचालन को ऐसे प्रमुख वित्तीय नियामकों द्वारा नियंत्रित किया जाता है जैसे कि फिनमा और एआरआईएफ। इसके अलावा, केपीएमजी द्वारा बैंक का लेखा-जोखा है, दुनिया के अग्रणी ऑडिटरों में से एक है। डुकासकॉपी विदेशी मुद्रा ब्रोकर लगातार विश्व के सबसे बड़े तरलता एग्रीगेटर को बनाए रखने के लिए बैंक और वित्तीय संस्थानों के साथ अपने संबंधों को विकसित करता है। ब्रोकर के साथ ट्रेडिंग अकाउंट 5,000 से शुरू होता है जिसमें 100: 1 का लाभ उठता है और 0.5 से 1 पीप के बीच प्रमुख मुद्रा युग्म पर फैलता है। उपलब्ध व्यापार मंच एमटी 4 मेटाट्रेडर 4, जेफोरेक्स, और डुकास्कापी जावा प्लेटफार्म है। न्यूनतम जमा 500 डॉलर है कम्पनी की सेवाओं के परीक्षण के लिए नि: शुल्क डेमो खाते उपलब्ध हैं I ब्रोकर अपने ग्राहकों को 247 इंटरबैंक तरलता पहुंच और 246 फोन ट्रेडिंग डेस्क प्रदान करता है। डुकासॉपी बैंक के ग्राहकों के खातों की गारंटी 100,000 स्विस फ्रैंक तक की जाती है। दलाल वेब साइट पर एक व्यापारी चार्ट और व्यापारियों के कैलकुलेटर, आर्थिक कैलेंडर और टिकटिक आंकड़े पा सकता है, और व्यापार के लिए आवश्यक अन्य बहुत सारे डेटा प्राप्त कर सकता है। दलाल स्विस विदेशी मुद्रा बाज़ार को एक्सेस करता है उन्नत बैंकिंग साझेदारी के माध्यम से उन्नत ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर और उच्च गुणवत्ता वाले वित्तीय सेवाओं के साथ डुकस्कॉसी एसडब्ल्यूएफएक्स स्विस एफएक्स मार्केटप्लेस ईसीएन मुद्रा व्यापार के लिए अंतरराष्ट्रीय उद्योग मानक निर्धारित करने के लिए चला जाता है। व्यापारिक मुद्रा जोड़े के अलावा, दलाल प्रबंधित खाते और पैम सेवाएं प्रदान करता है। अपने ग्राहकों को प्रोत्साहित करने के लिए दलाल व्यापारी प्रतियोगिता और बोनस कार्यक्रमों का आयोजन करता है। एक प्रतियोगिता व्यापार कौशल को बेहतर बनाने का एक प्रभावी तरीका है। डुस्कॉस्की बैंक का सैद्धांतिक स्टैंड पारदर्शिता है: प्रत्येक कार्यवाही और संचालन में बैंक सुनिश्चित करता है कि तरलता, मूल्य फ़ीड और ऐतिहासिक डेटा और सभी ग्राहकों के लिए पारदर्शी और समान हैं। स्काई बैंकिंग परंपरा के अनुसार डुकस्कॉपी बैंक ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करता है। कुछ समय पहले डुकस्कॉपी बैंक ने अपनी बाजार जानकारी सेवाओं का विस्तार किया है और ड्यूकास्कोपी विदेशी मुद्रा ऑनलाइन टीवी लॉन्च किया है। ब्रोकरेज बाजार में उपस्थिति के वर्षों के दौरान, कंपनी की लोकप्रियता व्यक्तिगत और संस्थागत ग्राहकों के बीच काफी बढ़ रही है, क्योंकि वे डुकास्कॉपी बैंकों में से कुछ हैं निष्पादन की विशिष्ट गुणवत्ता। इस फोरम के ब्रोकर प्रोफाइल पेज पर आप डुकास्कॉपी की समीक्षा लिख ​​सकते हैं और साथ ही व्यापारिक सदस्यों के अन्य सदस्यों द्वारा विदेशी मुद्रा की समीक्षा पढ़ सकते हैं और देखें कि घोटाले या समस्याओं पर कोई शिकायत है या नहीं। Dukascopy mdash विदेशी मुद्रा ब्योकर जानकारी RatingFX: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग लेखक Dukascopy: Dickensn दिनांक 2017-01-15 जब मैं सिर्फ खुले आदेश या बंद आदेश पर क्लिक किया और यह तुरन्त हुआ है तो मुझे लगता है कि Dukascopy दलाल की मौत की गति अच्छा है और विभिन्न उपकरणों और व्यापार खातों के प्रकार के लिए अनुकूल सुविधाजनक प्लेटफॉर्म प्रदान करें व्यापार में कोई सीमा नहीं है, कोई चाल नहीं है, सब कुछ स्पष्ट और पारदर्शी है जो मैंने कभी देखा था। दो हफ्ते पहले मैंने 250 रुपये की राशि निकाली। मैं पूरी तरह से खुश हूं। दुकसास्क के लेखक: स्विंग ट्रेडर तिथि 2018-10-11 अच्छे व्यापार स्थितियों के साथ बहुत लोकप्रिय ब्रोकर लेकिन जब मैं उनके नियमों और शर्तों को पढ़ता हूं, तो मैं समझ गया कि यह 100 बाल्टी की दुकान है जो अविश्वसनीय बोनस, बायनेरिज़ और विज्ञापन के साथ ग्राहक को आकर्षित करती है। अगर आपको इस या किसी अन्य कंपनी के बारे में कोई सवाल है, तो अपने अनुभव को साझा करने के लिए तैयार हूं, बस मुझे स्काइप में जोड़ें- vovkfx डुकस्कॉपी के लेखक: डुकस्कॉपी सहायता तिथि 2018-09-26 प्रिय फक्सकिमुनी, कृपया अपने समर्थन का संपर्क करते समय सटीक समय और तारीख के साथ अपना खाता नंबर प्रदान करें, हम इस मामले की जांच करेंगे। डुकस्कॉपी के लेखक: एफ्क्सकिमुनी दिनांक 2018-09-20 डुकास्काकी की सेवाएं बेहद भ्रामक होती है क्योंकि उनके खाते के प्रबंधक से संपर्क करने पर कोई जवाब नहीं होता। वे सिर्फ चुप हैं और मैंने ईमेल द्वारा भेजे गए सवालों का जवाब नहीं दिया मैंने सवाल पूछा कि वापसी प्रक्रिया बहुत मुश्किल है, मैं इस तरह से उनके रवैए से निराश हो गया था। क्योंकि वे मुझे समाधान देने में सक्षम होना चाहिए और मैं उनकी निश्चितता की प्रतीक्षा करूँगा। उम्मीद है कि मैं चाहता हूं कि वह प्रक्रिया वापस कर सके। डुकस्कॉपी के लेखक: डुकस्कॉपी सहायता दिनांक 2018-08-16 एफक्स्रेविटा, क्या आप कृपया यह निर्दिष्ट कर सकते हैं कि आपने जो भी टिप्पणियां देखी हैं, आपने फक्सनपेंगसुओन का उल्लेख किया है, हमारी खाता खोलने के लिए हमारी आवश्यकताएं नियामक प्राधिकरणों द्वारा लगाई गई हमारी जिम्मेदारियों का हिस्सा हैं। हम प्रक्रिया को सरल बनाने और गति बढ़ाने पर लगातार काम कर रहे हैं। हमारी तरफ से एक तेज उत्तर प्राप्त करने के लिए कृपया हमारी वेबसाइट से कॉल वापस (नि: शुल्क) का अनुरोध करें या अपने निजी प्रबंधक से संपर्क करें। डुकस्कॉपी के लेखक: फॉक्सनपेन्गसुओन दिनांक 2018-08-15 विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में लौटने के लिए डुकास्कापी मेरे लिए असुविधाजनक महसूस करता है। इसका कारण यह है कि वे मुझे अपने खाते के पंजीकरण और सत्यापन की प्रक्रिया में कठिनाई दे रहे हैं, और व्यापारियों के प्रति उनकी अज्ञानता के साथ मिलकर उनके साथ जुड़ गए हैं। जो भी मुझे शिकायत है, उन्होंने मुझे जवाब नहीं दिया और अब के लिए मैं उनके बारे में हर चीज के साथ फिर से देखभाल नहीं करता। दुकस्कॉपी के लेखक: fxrevita तिथि 2018-07-11 अब कई दलाल को नकारात्मक टिप्पणी दे रहे हैं। पहले से ही साबित हुआ है कि यह दलाल एक दलाल है जो खराब है। मुझे यकीन है कि इस ब्रोकर द्वारा कई लोग पीड़ित हैं। मैं गलत दलाल में शामिल नहीं होना चाहता मुझे एक अच्छा दलाल मिलना है डुकस्कॉपी के लेखक: डुकस्कपी सहायता तिथि 2018-06-30 अरिसिया, हमारे पास एक अलग दलाल के लिए हमें ग़लत समझना चाहिए क्योंकि हमारे पास व्यापारियों के लिए कई प्रतियोगिताओं हैं: व्यापारी प्रतियोगिता, रणनीति प्रतियोगिता, सामाजिक व्यापार प्रतियोगिता, लेख प्रतियोगिता, तकनीकी विश्लेषण और कई अन्य शामिल हैं। आप हमारी वेबसाइट पर उनके बारे में अधिक जानकारी पा सकते हैं हमारे प्रतिस्पर्धियों में आप को देखकर खुशी हो सकती है हमारे व्यापार में उपयोग करने वाले व्यापारियों के लिए हमारे पास बहुत अच्छे संकेतक हैं। जॉर्ज एफएक्स, क्या मैं आपको डुकसाकॉपी यूरोप पर विचार करने का सुझाव दे सकता हूं जहां 1: 300 तक का लाभ उठाने की अनुमति है। इसके अलावा, अगर हमारे पास हमारे मंच के बारे में कोई सवाल है, तो हमारे समर्थन से संपर्क करें। हमें उम्मीद है कि आप हमारे साथ व्यापार का आनंद लेंगे डुकस्कॉपी के लेखक: जॉर्जफएक्स दिनांक 2018-06-28 डुकास्कापी ट्रेडिंग सेवाएं बिल्कुल अच्छी नहीं है। इसका व्यापार मंच अच्छा नहीं है यह मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म में पेशकश की जाने वाली लचीलेपन की पेशकश नहीं करता है। हालांकि, वे महान फैलाव प्रदान करते हैं लेकिन उनका लाभ केवल 1: 200 तक है। दुकस्कॉपी के लेखक: अरीसिया दिनांक 2018-06-28 यह दलाल बिल्कुल बिल्कुल नहीं है सभी व्यापारियों के लिए कोई व्यापारिक प्रतियोगिता नहीं है। बहुत सारे अच्छे संकेतक व्यापारियों का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस मामले में यदि आपके पास विदेशी संकेतकों के साथ एक प्रणाली है, तो संभावना है कि यह ब्रोकर आपके लिए नहीं है।

No comments:

Post a Comment